तहकीकात न्यूज़ - 🌐

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 16, 2020

तहकीकात न्यूज़

तहकीकात न्यूज़


गोण्डा:एक सप्ताह से इंडियन बैंक का सर्वर फेल होने से उपभोक्ता परेशान

Posted: 15 Aug 2020 04:11 AM PDT

राकेश सिंह गोण्डा 

एक सप्ताह से इंडियन बैंक का सर्वर फेल होने से उपभोक्ता परेशान

छपिया/गोंडा देश में बढ़ रहे वैश्विक महामारी कोरोना के दृष्टिगत शासन प्रशासन द्वारा दैहिक दूरी का पालन करवाने के लिए पुरजोर प्रयास किया जा रहा है। वही भोपत पुर बाजार स्थित इंडियन बैंक शाखा कठौवा (इलाहाबाद बैंक) लगभग एक सप्ताह से नेटवर्क फेल होने से उपभोक्ताओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में काफी भीड़ हो जाने के कारण सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां खुले आम उड़ाई जा रही हैं। उपभोक्ता गायत्री देवी, शांति देवी, नेहा शर्मा, शिवपूजन यादव, मुस्कान, मैंराज शेख, सतीश वर्मा, गोधर, राकिव अंसारी, सुमित तिवारी, आदि उपभोक्ताओं ने बताया कि शाखा प्रबंधक से शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है ऐसे लचर व्यवस्था में बैंक मैनेजर नेटवर्क फेल की हीला हवाली करते हैं वही खाते मेंआधार कार्ड लिंक करवाने की समस्या को लेकर महीने भर दौड़ते रहना पड़ता है इस संबंध में शाखा प्रबंधक नेटवर्क फेल होने की बात कह कर पल्ला झाड़ लेते हैं शाखा प्रबंधक अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बैंक में दो कनेक्टिविटी है एक वोडाफोन का एक बीएसएनल का लेकिन वोडाफोन का नेटवर्क कई दिनों से खराब है। वही बीएसएनल में कम नेटवर्क होने की वजह से कार्य करने में बाधा पड़ती है जिसके कारण आए दिन बैंक में भीड़ इकट्ठा हो जाती है श्रीवास्तव ने बताया कि बैंक में कर्मचारी कम होने के कारण से भी उपभोक्ताओं को असुविधाओं का सामना करना पड़ता है।

गोण्डा: छेड़खानी का विरोध किया तो दबंग ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

Posted: 15 Aug 2020 04:08 AM PDT

राकेश सिंह गोण्डा 

छेड़खानी का विरोध किया तो दबंग ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

गोंडा:कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के बल्लीपुर गांव में बहन के साथ छेड़खानी कर रहे युवक का विरोध करने पर दबंग ने भाई को चाकू मार कर घायल कर दिया।जहाँ उपचार के दौरान मौत हो गयी 


जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के बल्लीपुर गांव में बहन के साथ छेड़खानी कर रहे युवक का विरोध करने पर दबंग ने खुलेआम चाकू मार दिया। चाकू लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक आनन फानन में समुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर लाया गया। हालत गम्भीर देख कर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर ज़िला अस्पताल के लिए रेफ़र कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही परिजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुँच कर आरोपी युवक को चाकू सहित गिरफ़्तार कर लिया है।

वाराणसी: 74 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी एवं उल्लास के साथ वाराणसी में मनाया गया

Posted: 15 Aug 2020 04:05 AM PDT

कैलाश सिंह विकास

 74 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह सादगी एवं उल्लास के साथ वाराणसी में मनाया गया       
        
वाराणसी। काशी की सामाजिक, राजनैतिक, शैक्षणिक, विश्वविद्यालय , प्रशासनिक, पुलिस लाइन, डीरेका सहित काशीवासी ने कोविड 19 के गाइड लाइन के अनुरूप सादगी व उल्लास के साथ राष्ट्रीय ध्वज फहराया कर74 वां स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए देशभक्तों के त्याग को स्मरण किया। इसी क्रम में छित्तूपुर में इण्डियन एसोसिएशन आफ जनर्लिस्ट ( आई ए जे ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा कैलाश सिंह विकास ने झण्डोत्तोलन किया। नव उत्थान एक संकल्प के अध्यक्ष विक्रम कुमार, एस वी एकडमी के आशीर्वाद सिंह, आर्दश बालिका विद्यालय के प्रबंधक ,व प्रधानाचार्य, ने झण्डोत्तोलन किया।
कार्यक्रम में सर्व श्री विनय श्रीवास्तव, राम जियावन प्रजापति, देवेन्द्र श्रीवास्तव, संध्या, सोनी, तेजस कुमार, शामिल रहे।

अमेठी: हिंदुस्तान के वीर शहीदों को कोटि कोटि नमन- -

Posted: 15 Aug 2020 04:00 AM PDT

मयंक पांडेय अमेठी

हिंदुस्तान के वीर शहीदों को कोटि कोटि नमन- --

   अमेठी में आज ७४ वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राम सभा जूठीपुर में
राष्ट्रवादी पार्टी के पदाधिकारियों को सामिल होने का मिला अवसर-
     प्रा.वि. जूठीपुर के सम्मानित प्रधानाचार्य श्री  राजेश कुमार ओझा जी के साथ राष्ट्रवादी पार्टी के पदाधिकारियों को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वाजारोहण कार्यक्रम किया गया ।
      इस कार्यक्रम पर  पार्टी के कई पदाधिकारी एवम् संभ्रांत लोग वहां उपस्थित हुए जिसमें प्रमुख रूप से -
   जिलामहासचिव दिवाकर तिवारी ,जिलाउपाध्यक्ष अंकित द्विवेदी ,जिला कार्यकारिणी सदस्य नवनीत कुमार, विधानसभा उपाध्यक्ष विनीत मिश्रा, विधानसभा सचिव मनीष मिश्रा  व्लाक शाहगढ़ उपाध्यक्ष मनीष दुवे तथा ग्राम सभा जूठीपुर के उपाध्यक्ष राकेश कुमार,नीरज द्विवेदी  एवं अनुसूचित प्रकोष्ठ उपाध्यक्ष विनोद जी तथा ग्राम सभा सचिव रामसजीवन शर्मा सक्रिय सदस्य लालू जी एवं विद्यालय परिवार के सभी कर्मचारी गण और जूठीपुर के कुछ विशिष्ट सदस्य जिसमें पूर्व प्रधान प्रत्याशी तुलसी राम यादव ,संतोष यादव जी उपस्थित रहे तथा ध्वजारोहण एवं राष्ट्रगान में समलित हुए
        सभी ने इसकी सराहना की और सहयोग देने का संकल्प किया तथा कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाव पर भी चर्चा की गई।
   अंत में वृक्षारोपण कार्यक्रम किया गया ।।

वाराणसी: लोहता पुलिस ने हत्या के प्रयास में फरार,सभी हमलावरों को किया गिरफ्तार

Posted: 15 Aug 2020 03:55 AM PDT

कैलाश सिंह विकास

लोहता पुलिस ने हत्या के प्रयास में फरार,सभी हमलावरों को किया गिरफ्तार

लोहता : स्थानीय क्षेत्र के भट्टी गांव में 6 अगस्त को रात्रि साढ़े आठ बजे एक युवक पर दबंगो ने जान लेवा हमला कर दिया था। पुलिस ने पांच नामजद व एक अज्ञात खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।घटना में शामिल पुलिस ने तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।वही अन्य फरार तीन आरोपियो को पुलिस तलाश कर रही थी , जो आज शनिवार को लोहता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोटवा चौकी इंचार्ज राधेश्याम सिंह उपनिरीक्षक शिव सहाय सरोज ने अजीत यादव, सुजीत यादव, विशाल यादव को पिसौर पुल स्थित बाड़ू बीर बाबा मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि ककरहियां गांव निवासी रंजीत कुमार पटेल पर जानलेवा हमला करने वाले सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Post Bottom Ad

Pages