Aajtak News Update - 🌐

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, October 15, 2024

Aajtak News Update

 
बुधवार, 16 अक्टूबर 2024
 
सुप्रभात नई दिल्ली
 
 
आपके लिए
लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से जहां हर कदम पर शह और मात का खेल चल रहा है, पक्ष और विपक्ष के बीच ठनी रहती है, वहां आज दस्तक देता सवाल है कि क्या हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद NDA अब महाराष्ट्र और झारखंड में बूस्टर डोज ले पाएगा? या फिर हरियाणा में मिली हार से सबक लेकर कांग्रेस साथी दलों के साथ दो राज्यों में कमबैक करेगी? 
जम्मू-कश्मीर में नई सरकार के गठन की तैयारी पूरी हो चुकी है. उमर अब्दुल्ला मंगलवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. नेशनल कॉन्फ्रेंस की यह सरकार कांग्रेस के समर्थन से बनेगी, जिसमें कांग्रेस को केवल एक मंत्री पद मिलने की संभावना है. शपथग्रहण समारोह में प्रमुख विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया गया है, जो विपक्षी एकता के प्रदर्शन का मंच भी होगा.
इस साल हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी दो सीट से मैदान में उतरे और प्रियंका गांधी ने दूरी बना ली थी. तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि अगर राहुल गांधी दोनों ही सीट से चुनाव जीत जाते हैं तो उनके इस्तीफे से रिक्त होने वाली एक सीट से प्रियंका गांधी उपचुनाव में उतर सकती हैं. हुआ भी ऐसा ही. प्रियंका गांधी वायनाड सीट से चुनाव लड़ेंगी, कांग्रेस ने ये ऐलान कर दिया है.
सुनिए
 
  आपकी कॉल टैप या रिकॉर्ड कर रहा कोई... या हो रही स्पूफिंग? जानिए कैसे होता है ये खेल  
 
 
  Encounter Raj के भुक्तभोगी, Noida के Bodybuilder Jitendra Yadav की दर्दभरी कहानी  
 
 
देखिये
 
राजस्थान के बांसवाड़ा का वीडियो सामने आया है. जहां सरकारी योजना बनी कि बारहवीं पास करने वाली छात्राओं को स्कूटी दी जाएगी. लेकिन पहले राजस्थान में विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनाव के बीच आचार संहिता में छात्राओं को दी जाने वाली स्कूटी डिग्री कॉलेज अधर में लटक गई. चुनाव खत्म हो गया. लेकिन स्कूटी जस की तस बांसवाड़ा के डिग्री कॉलेज में यूं ही छोड़ दी गईं.
 
 
 
 
 
 
Aajtak Covid19 dashboard    |    Watch here aajtak live tv
FOLLOW US:
Need help? Contact us for assistance.
Copyright © 2024 Living Media India Limited. for reprint rights: Syndications Today

--
Click Here to unsubscribe from this newsletter.

Post Bottom Ad

Pages