Aajtak News Update - 🌐

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, October 16, 2024

Aajtak News Update

 
गुरुवार, 17 अक्टूबर 2024
 
सुप्रभात नई दिल्ली
 
 
आपके लिए
भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में बुधवार (16 अक्टूबर) से होना था. मगर बारिश के कारण पहले दिन का खेल बगैर टॉस के ही धुल गया. अब दूसरे दिन टॉस होगा और उसके बाद खेल शुरू होगा. मगर उसकी उम्मीद भी बेहद कम है, क्योंकि बारिश की आशंका है. आइए जानते हैं अगले 4 दिन बेंगलुरु में मौसम का हाल...
विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान में शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गेनाइजेशन (SCO) की बैठक के बाद कहा कि समिट के दौरान 8 समझौतों पर हस्ताक्षर किए गए हैं. उन्होंने कहा कि SCO समिट की सार्थक बैठक आज इस्लामाबाद में संपन्न हुई. इसमें भारत ने विचार-विमर्श में सकारात्मक और रचनात्मक योगदान दिया. बता दें कि SCO समिट में हिस्सा लेने के बाद जयशंकर भारत के लिए रवाना हो गए हैं.
सुनिए
 
  सर्दी- खासी, Flu और Viral Infection में कौन-सी दवाई लें?  
 
 
  सरेआम होती हिंसा को रोकने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा पाते लोग?  
 
 
देखिये
 
भारत और कनाडा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, दोनों देशों के बीच राजनयिक तनाव जोर पकड़ रहा है. खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की कनाडा में हत्या के बाद से गहराया विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. ये तकरार दोनों देशों के बीच कारोबारी रिश्तों में भी कड़वाहट घोल सकती है. आइए जानते हैं कि दोनों देशों के संबंध बिगड़ने पर कारोबार पर क्या असर पड़ सकता है.
 
 
 
 
 
 
Aajtak Covid19 dashboard    |    Watch here aajtak live tv
FOLLOW US:
Need help? Contact us for assistance.
Copyright © 2024 Living Media India Limited. for reprint rights: Syndications Today

--
Click Here to unsubscribe from this newsletter.

Post Bottom Ad

Pages